September 30, 2020

आत्मनिर्भर, अपराध विहीन और भ्रष्टाचार मुक्त यूपी के लिए योगी को सहयोग करें सेनानी-यशवन्त सिंह

जयप्रकाशनगर, बलिया। लोकतन्त्र सेनानी कल्याण समिति के संरक्षक विधानपरिषद सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के नेता श्री यशवन्त सिंह ने कहा है कि आत्मनिर्भर, अपराध विहीन और भ्रष्टाचार मुक्त उत्तर प्रदेश के निर्माण के लिए सूबे के स्वतन्त्रता सेनानी, लोकतन्त्र सेनानी, छात्र, नवजवान, किसान और कामगार एक साथ मिलकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी श्री आदित्यनाथ का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि यह हम सभी लोगों का सौभाग्य है कि उत्तर प्रदेश को योगी के रूप में एक ऐसा ईमानदार मुख्यमन्त्री मिला है जिसकी तारीफ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी भी करते हैं और कश्मीर के माथे से धारा 370 का कलंक मिटा देने वाले गृहमंत्री श्री अमित शाह भी।
लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जन्मभूमि को प्रणाम करने के लिए जयप्रकाश स्मारक ( जयप्रकाशनगर, सिताबदियारा, बलिया ) पहुँचे लोकतन्त्र सेनानी कल्याण समिति के संरक्षक, विधानपरिषद सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के नेता श्री यशवन्त सिंह ने बुधवार को कहा कि दो अक्टूबर को जो व्यक्ति जहां हो, वहीं महात्मा गांधी का स्मरण करे और चीन निर्मित सामग्री का किसी भी कीमत पर उपयोग नहीं करने का संकल्प ले। उन्होंने नई पीढ़ी के लोगो से कहा कि वह अपने आसपास रहने वाले स्वतन्त्रता सेनानी और लोकतन्त्र सेनानियों को तलाश कर दो अक्टूबर को प्रणाम करें और उनके अनुभवों का लाभ लें।
लोकतन्त्र सेनानी कल्याण समिति के संरक्षक विधानपरिषद सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के नेता श्री यशवन्त सिंह ने बुधवार को यहाँ पहले लोकनायक जयप्रकाश नारायण की मूर्ति पर श्रद्धासुमन अर्पित किया, फिर राष्ट्रपुरुष श्री चन्द्रशेखर को विशेष रूप से स्मरण किया और कहा कि राजनीतिक और सामाजिक जीवन का अर्थ देश और समाज के लिए अपना सर्वस्य देना होता है। दोनों महापुरुषों के जीवन से इसी प्रेरणा को ग्रहण करने के लिए मैं यहाँ आया हूँ और दो अक्टूबर तक यही रहूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *